NCC कैडेट्स को उल्टा करके बेरहमी से पीटा:कीचड़ में चल रही ट्रेनिंग, महाराष्ट्र के ठाणे का वीडियो वायरल
ठाणे के इस वीडियो में एक व्यक्ति डंडे से कैडेट्स को पीटता दिखाई दे रहा है। - Dainik Bhaskar

ठाणे के इस वीडियो में एक व्यक्ति डंडे से कैडेट्स को पीटता दिखाई दे रहा है।

महाराष्ट्र के ठाणे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि ठाणे कॉलेज में NCC छात्रों की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वीडियो सामने आने के बाद छात्रों और पेरेंट्स में हंगामा मच गया है।

इस घटना को कुछ छात्राओं ने चुपके से कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ठाणे कॉलेज का बताया जा रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि करीब आठ छात्रों को नीचे सिर करके हाथ के बल उल्टा खड़ा किया गया है। जहां ये खड़े हैं वहां कीचड़ और पानी भरा है। उन्हें एक व्यक्ति डंडे (या रॉड) से बारी-बारी से पीट रहा है। वह छात्रों को इतनी जोर से मार रहा कि उसका खुद का बेलैंस खो रहा है।

एक छात्र पिटाई के बाद रोता नजर आ रहा है।

ठाणे में NCC छात्रों की पिटाई का यह वीडियो कुछ छात्राओं ने बनाया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ठाणे में NCC छात्रों की पिटाई का यह वीडियो कुछ छात्राओं ने बनाया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डंडे मारकर बैलेंस करने की ट्रेनिंग
ठाणे कॉलेज में बांदोडकर, बेडेकर और पॉलिटेक्निक आते हैं। यहां कई स्टूडेंट्स आर्मी, नेवी और एयरफोर्स और पुलिस भर्ती के लिए NCC जॉइन करते हैं। यहां इन भर्तियों के लिए फिजिकल ट्रेनिंग दी जाती है।

यहां स्टूडेंट्स को सुबह कॉलेज में लेक्चर अटेंड करने के बाद अपना बचा हुआ टाइम NCC को देना होता है। कोरोना काल के बाद NCC सिखाने वाले अधिकारी कॉलेज में नहीं आ रहे हैं। लिहाजा सीनियर छात्र ही जूनियर्स को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

वीडियो में लाठी से मार रहा व्यक्ति सीनियर बताया जा रहा है जो अपने जूनियर्स पर बेरहमी से डंडे बरसा रहा है। वह उन्हें बैलेंस किस तरीके से संभालना चाहिए, इसकी ट्रेनिंग दे रहा है।

प्रिंसिपल बोलीं- एक्शन लेंगे
कॉलेज की प्रिंसिपल सुचित्रा नाइक ने कहा कि उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा- हम इस तरह का बर्ताव बर्दाश्त नहीं करेंगे। सीनियर छात्र के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

प्रिंसिपल ने कहा- यहां करीब 40 साल से NCC की ट्रेनिंग हो रही है। यह घटना टीचर की गैर-मौजूदगी में हुई। सीनियर छात्र ने जो किया, वह केवल मानसिक रूप से बीमार लोग ही कर सकते हैं।

बेरहमी से पिटाई की ये खबरें भी पढ़ें…

जयपुर में भीड़ ने महिला को बेरहमी से पीटा, VIDEO:बालों और कपड़ों को खींचते हुए घर से बाहर लाए; पुलिस ने 7 लोगों को पकड़ा

जयपुर में एक महिला को बेरहमी से भीड़ के पीटने का वीडियो सामने आया है। आरोपी जबरन महिला के घर में घुसकर उसे बालों और कपड़ों के साथ खींचते हुए बाहर लाए। बीच बाजार में उसके साथ जमकर मारपीट की। पढ़ें पूरी खबर…

मुजफ्फरपुर का लट्ठबाज दरोगा:युवक को साथियों से पकड़वाया, फिर बेरहमी से डंडे से पीटा; वीडियो बना रहे लोगों को खदेड़ा

मुजफ्फरपुर के बरुराज थाने में तैनात लट्‌ठबाज दरोगा का वीडियो सामने आया है। युवक को दरोगा के दो साथी पकड़े हुए हैं, जबकि वह लगातार डंडे से पीट रहा है।

बताया जा रहा है कि दरोगा सुजीत कुमार मिश्र दलबल के साथ जुए के फड़ पर छापा मारने गए थे। इसी दौरान कुछ युवकों को पकड़ लिया। थाने ले आने की जगह उनकी पिटाई करने लगा। इसी दौरान एक युवक की पिटाई का उसके साथियों ने वीडियो बना लिया। पढ़ें पूरी खबर…

Previous articleयुवा चीतों के लिए नए माहौल में ढलना आसान:रिपोर्ट में दावा
Next articleपंजाब के आप MP लोकसभा से सस्पेंड:रिंकू ने वेल में आकर दिल्ली के बारे में लाया बिल फाड़ा, स्पीकर ने की कार्रवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here