UP: मैनपुरी जेल में कैदी की मौत, सपा सांसद डिंपल यादव ने BJP पर साधा निशाना

मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों पर अत्याचार हो रहा है. आरोपी पुलिसकर्मियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. डिंपल यादव ने कहा कि यूपी में पुलिस हिरासत में हत्या का सिलसिला नहीं थम रहा है!

X

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पुष्पेंद्र सिंह

पुष्पेंद्र सिंह

  • मैनपुरी,
  • 27 अप्रैल 2023,
  • (अपडेटेड 27 अप्रैल 2023, 2:06 AM IST)

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जेल में एक कैदी की मौत हो गई है. 2 दिन पूर्व पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. उस पर वारंट था. जेल में मौत के बाद जिला अस्पताल के सामने शव रखकर परिजनों ने जाम लगा दिया है. मृतक बंदी आगरा रोड गिहार कॉलोनी का निवासी है. इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

डिंपल यादव का भाजपा पर निशाना
वहीं, मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों पर अत्याचार हो रहा है. आरोपी पुलिसकर्मियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. डिंपल यादव ने कहा कि यूपी में पुलिस हिरासत में हत्या का सिलसिला नहीं थम रहा है! मैनपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा भूरा गिहार की हुई हत्या. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों पर अत्याचार नहीं थम रहा है, यह निंदनीय है. आरोपी पुलिसकर्मियों को सख्त सज़ा मिले.

Previous articleपाकिस्तान के पुलिस स्टेशन पर बड़ा हमला,17 से ज्यादा लोगों की मौत
Next articleUP: निकाय चुनाव में BJP का मुस्लिम कार्ड, 350 उम्मीदवारों को मिला टिकट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here