अमृतसर में JK पुलिस ने गैंगस्टर की प्रॉपर्टी की सील:जैश-ए-मोहम्मद को फंडिंग करने का आरोप; दुबई भाग चुका है अमरबीर सिंह गोपी

अमृतसर2 महीने पहले

  • कॉपी लिंक
गैंगस्टर गोपी माहल का सील किया गया घर। - Dainik Bhaskar

गैंगस्टर गोपी माहल का सील किया गया घर।

पंजाब के अमृतसर में जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने आकर एक गैंगस्टर के घर को सील कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार J&K पुलिस ने आरोप लगाए हैं कि यहां रहने वाला गैंगस्टर गांव माहल बाबा दर्शन सिंह ऐनक्लेव निवासी अमरबीर सिंह गोपी माहल आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को फंडिंग करता था।

J&K पुलिस की तरफ से लगाया गया नोटिस, जिसे किसी ने बाद में नीचे फेंक दिया।

J&K पुलिस की तरफ से लगाया गया नोटिस, जिसे किसी ने बाद में नीचे फेंक दिया।

गैंगस्टर अमरबीर सिंह गोपी माहल अमृतसर के माहल गांव का रहने वाला है। जम्मू-कश्मीर में नगरोटा थाने में उसके खिलाफ 429/2021 अंडर सेक्शन 17,18,20,38,39,40 UA(P), सेक्शन 3/25 आर्म्स एक्ट, सेक्शन 153/201 IPC के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया गया था। जांच में सामने आया था कि गोपी ने जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन को पैसे दिए थे।

पाक से आई हेरोइन बेच कर रहा था फंडिंग
मिली जानकारी के अनुसार अमरबीर गोपी माहल पाकिस्तान से आने वाली हेरोइन को पंजाब में बेच कर उसके पैसे जम्मू-कश्मीर में पहुंचा रहा था। जांच में आरोप तय होने के बाद कई बार उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की गई। लेकिन वह हर बार भाग जाता था।

दुबई भागने का शक
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गोपी माहल अब दुबई भाग चुका है। जिस समय J&K की स्टेट इन्वेस्टिगेशन एजेंसी कार्रवाई करने पहुंची, घर खाली था। उसके दादा-दादी पास के ही घर में रहते हैं, लेकिन उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

Previous articleममता बोलीं
Next articleमां कामाख्या कॉरिडोर की पहली झलक:CM हिमंता ने डिजिटल ब्लू प्रिंट जारी किया; PM ने कहा था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here